Fulham vs Liverpool Score In Premier League

86 / 100

Fulham vs Liverpool

2020-21 सीज़न में प्रीमियर लीग में फ़ुलहम के आखिरी रन की पहचान एक पैचवर्क रक्षा थी, जिसका अर्थ था कि वे एक ही मैच में आक्रमण करने में सक्षम नहीं थे और न ही गोल करने में सक्षम थे। अब वे मार्को सिल्वा के अधीन वापस आ गए हैं और फुलहम यह दिखाना चाह रहे हैं कि वे मुद्दे अब नहीं रहेंगे क्योंकि उन्होंने अपना अभियान लिवरपूल के साथ 2-2 से ड्रॉ के साथ शुरू किया था।

Fulham vs Liverpool
Fulham vs Liverpool

अलेक्जेंडर मित्रोविक का एक ब्रेस – जो 90 मिनट के बाद, चैंपियनशिप में अपने 43 गोल से आगे निकलने की गति पर है – डार्विन नुनेज़ और मोहम्मद सलाह के लक्ष्यों से रद्द कर दिया गया था, लेकिन जर्गन क्लॉप को मैच के बाद कुछ पुनर्विचार करना होगा।  Fulham vs Liverpool

लुइस डियाज़ और जॉर्डन हेंडरसन ने एक और दिन पोस्ट को हिट किया, चीजें अलग तरह से हो सकती थीं, लेकिन जब फुलहम लिवरपूल को दबा रहे हैं, तो यह टीम के लिए खिताब की दौड़ में शामिल होने की उम्मीद के लिए अच्छा नहीं है।

निश्चित रूप से पैनिक बटन को पुश करना जल्दबाजी होगी। एक नई पदोन्नत टीम के लिए एक दूर की यात्रा एक आसान काम नहीं है, लेकिन अगर लिवरपूल ने इसे एक पायदान ऊपर कर दिया तो मैच लेने के लिए था। गेट के ठीक बाहर, एंड्रियास परेरा पिच को ऊपर की ओर दबा रहे थे, जिससे लिवरपूल फिट हो गया, जब वे पीछे से निर्माण करना चाहते थे, जबकि जोआओ पल्हिन्हा मिडफ़ील्ड के आधार पर तीन टैकल जीतकर और एक अवरोधन को रोक रहा था।

Liverpool Crystal Palace

शेन डफी, मैनर सोलोमन, बर्नड लेनो, और केविन मबाबू के साथ मैच शुरू करने के लिए सभी तैयार थे, यह देखना रोमांचक हो सकता है कि फुलहम की भर्ती कैसी दिखती है। सलामी बल्लेबाज केनी टेटे से बॉक्स में एक अच्छा क्रॉस लेकर आया और मित्रोविक ने ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड को पछाड़ दिया।

Fulham vs Liverpool

यह एक ऐसा लक्ष्य है जिसने प्रयास की कमी को प्रदर्शित किया जो आमतौर पर लिवरपूल पक्ष में नहीं देखा जाता है। क्लॉप ने बताया कि कैसे उनकी टीम सीज़न के लिए तैयार नहीं है, लेकिन यह भी कि वे अधिक काम कर रहे हैं। अपनी सामुदायिक शील्ड जीत के बाद पहले ही स्ट्रासबर्ग खेलने के बाद, लिवरपूल क्रिस्टल पैलेस के साथ अपने संघर्ष से पहले एक और अज्ञात पक्ष का सामना करेगा। संपीड़ित जुड़नार पहले से ही डिओगो जोटा, इब्राहिमा कोनाटे के रूप में जमा हो रहे हैं, और अब थियागो को दरकिनार कर दिया गया है।

WATCH LIVE SCORE>>> CLICK HERE

थियागो 51वें मिनट में अपने पैर में कुछ महसूस करने के बाद मैच से बाहर हो गए और क्लॉप द्वारा दोहरा बदलाव किया गया जिससे मैच की गति बदल गई। ब्रेक से पहले, यह फुलहम था जो स्कोरिंग के करीब था, क्योंकि नीस्केंस केबानो ने पोस्ट को मारा था, लेकिन हार्वे इलियट और डार्विन नुनेज़ की शुरूआत ने लिवरपूल को चीजों से संपर्क करने के तरीके को बदल दिया।  Fulham vs Liverpool

पंक्ति का नेतृत्व करते हुए, रॉबर्टो फ़िरमिनो ने कोई मौका नहीं बनाया या एक शॉट नहीं लिया क्योंकि फुलहम ने उन्हें खेल से बाहर कर दिया। जोटा के साथ, अगर क्लॉप अपना समय नुनेज़ के साथ लेना चाहता है, तो सलाह के माध्यम से चीजों को चलाने के लिए गठन को थोड़ा बदलना पड़ सकता है।

Defensive End Of The Pitch

नुनेज़ के पास आने के बाद मैच में केवल 15 टच थे, लेकिन उन्होंने दो मौके बनाए, स्कोर किया और तीन शॉट के साथ लक्ष्य को हिट करते हुए एक गोल की सहायता की। पानी में एक शार्क, नुनेज़ फर्मिनो अप टॉप की तुलना में इतनी अलग उपस्थिति है और यह सदियो माने के नुकसान को बदलने में मदद करती है।

Fulham vs Liverpool

नुनेज़ का लक्ष्य इस बात का एक अच्छा उदाहरण था कि वह इस लिवरपूल पक्ष में क्या लाता है क्योंकि यह सीधे स्ट्राइकर रन का परिणाम है, जो कि विपक्षी बॉक्स में गहरा है, जिस तरह से फ़िरमिनो शायद ही कभी बनाता है। पिच के रक्षात्मक छोर पर अपने मुद्दों के बावजूद |  Fulham vs Liverpool

जहां वह लगभग दबाव की उपस्थिति नहीं है कि फ़िरमिनो अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में हो सकता है, उसका प्रदर्शन यही कारण है कि क्लॉप को इस परिणाम के बारे में बहुत अधिक चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। फिर भी, यह संभव है कि इस तरह के मैचों के लिए लिवरपूल का सबसे अच्छा तरीका 4-2-3-1 हो सकता है।

फ़िरमिनो के सामने नुनेज़ डियाज़ को हमले में एक और केंद्र बिंदु देते हुए दबाव वाले मुद्दों को बनाने में मदद कर सकता है क्योंकि चीजें बहुत अनुमानित हैं जब सलाह ही एकमात्र लक्ष्य है जिसके बारे में टीमों को चिंता करने की आवश्यकता है।

Fulham vs Liverpool

86 / 100

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here